नौकरी के चक्कर में गंवाई आबरू, जॉब इंटरव्यू के बहाने होटल में बुलाकर युवती से दुष्कर्म

नौकरी के चक्कर में गंवाई आबरू, जॉब इंटरव्यू के बहाने होटल में बुलाकर युवती से दुष्कर्म


Ro No. 12059/86



Ro No. 12059/86



Ro No. 12059/86

फरीदाबाद । फरीदाबाद के एक होटल में इंटरव्यू के बहाने बुलाकर एक युवती से दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। पीडि़ता ने इस बाबत एनआईटी महिला थाने में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है और आरोपियों की तलाश कर रही है।'
पुलिस के अनुसार, पीडि़ता ने पुलिस को दी शिकायत में बताया है कि उसने सेक्टर-15 निवासी पीयूष के यहां नौकरी के लिए आवेदन किया था। 16 जून को पीयूष ने उसे सेक्टर-21सी स्थित पार्क प्लाजा होटल में इंटरव्यू के लिए बुलाया था। वहां पहुंचते उसे एक कमरे में ले जाया गया। युवती को बताया गया कि इंटरव्यू के लिए एक कमरा बुक किया हुआ है, वहीं पर इंटरव्यू लिया जाएगा। इस दौरान आरोपी ने उसे पीने के लिए पानी दिया, जिसमें उसने कुछ नशीला पदार्थ मिला दिया था, जिसे पीते ही वह बेहोश हो गई।
पीडि़ता का आरोप है कि बेहोशी की हालत में आरोपी ने उसके साथ दुष्कर्म किया। होश में आने पर जब उसने इसका विरोध किया तो आरोपी ने उसके साथ मारपीट भी की। पीडि़ता इसके बाद अपनी मां के साथ पुलिस के पास पहुंची। एनआईटी महिला थाना ने पुलिस पीडि़ता की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्जकर जांच शुरू कर दी है। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।