नेशनल हेराल्ड ऑफिस का एक हिस्सा सील, बिना परमिशन नहीं खुलेगा ताला; कांग्रेस मुख्यालय की बढ़ी सुरक्षा

नेशनल हेराल्ड ऑफिस का एक हिस्सा सील, बिना परमिशन नहीं खुलेगा ताला; कांग्रेस मुख्यालय की बढ़ी सुरक्षा

Ro No. 12111/89

Ro No. 12111/89

Ro No. 12111/89

नई दिल्ली ।  नेशनल हेराल्ड केस में ईडी के अधिकारियों ने बड़ी कार्रवाई करते हुए नेशनल हेराल्ड बिल्डिंग में स्थित यंग इंडिया लिमिटेड के दफ्तर को सील किया गया है। ईडी के अधिकारियों ने स्पष्ट किया है कि बिना एजेंसी के अनुमति के सील किए हिस्से को नहीं खोला जाएगा। इसके साथ ही कांग्रेस मुख्यालय पर सुरक्षा बढ़ा दी गई है। बता दें कि नेशनल हेराल्ड केस में ईडी के अधिकारी सोनिया गांधी और राहुल गांधी से पूछताछ कर चुकी है।
नेशनल हेराल्ड मनी लॉनड्रिंग केस में ईडी की ओर से कार्रवाई जारी है। नेशनल हेराल्ड दफ्तर के 14 ठिकानों पर ईडी के अधिकारियों ने छापेमारी की। बुधवार को एजेंसी के अधिकारियों ने नेशनल हेराल्ड दफ्तर के यंग इंडिा लिमिटेड के दफ्तर को सील किया। साथ ही निर्देशित किया है कि बिना अनुमति दफ्तर के उस हिस्से को खोला नहीं जाएगा। 
कांग्रेस मुख्यालय की सुरक्षा बढ़ाई
जानकारी के अनुसार, ईडी की कार्रवाई के बाद सुरक्षा ऐहतियातन कांग्रेस मुख्यालय पर सुरक्षा बढ़ा दी गई है। साथ ही कांग्रेस दफ्तर के बाहर सड़क को सील कर दिया है। पुलिस को अंदेशा है कि दफ्तर सील होने के बाद कांग्रेस नेता सड़क पर उग्र प्रदर्शन कर सकते हैं।
सोनिया गांधी के घर की सुरक्षा बढ़ी
ईडी द्वारा की गई कार्रवाई के बाद दिल्ली पुलिस ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और राहुल गांधी के घर की सुरक्षा बढ़ाई है। बता दें कि कांग्रेस मुख्यालय से सोनिया गांधी का घर करीब है।