दुर्ग रेंज पुलिस के जवानों ने 36 रनों से जीत दर्ज कर, शंकराचार्य क्रिकेट कॉरपोरेट लीग टूर्नामेंट पर जमाया कब्जा

दुर्ग रेंज पुलिस के जवानों ने 36 रनों से जीत दर्ज कर, शंकराचार्य क्रिकेट कॉरपोरेट लीग टूर्नामेंट पर जमाया कब्जा

Ro No. 12027-89

Ro No. 12027-89

Ro No. 12027-89

- पुलिस महानिरीक्षक दुर्ग रेंज, पुलिस अधीक्षक दुर्ग सहित जिला दुर्ग के समस्त वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने दी शुभकामनाएं

    दुर्ग । 11 अप्रैल 2022 से शुरू शंकराचार्य क्रिकेट कॉर्पोरेट लीग टूर्नामेंट का आयोजन जूनवानी भिलाई में किया गया था। दुर्ग भिलाई रायपुर सहित अंचल की कुल 16 टीमों के द्वारा टूर्नामेंट में हिस्सा लिया था। जिसमें दुर्ग रेंज पुलिस के जवानों ने भी हिस्सा लिया था। उक्त टूर्नामेंट में जवानों के द्वारा उत्कृष्ट प्रदर्शन कर सभी टीमों को पछाड़ते हुए टूर्नामेंट में अपना किताबी कब्जा किया। 

           पुलिस महानिरीक्षक दुर्ग रेंज दुर्ग बद्री नारायण मीणा ने सभी खिलाड़ियों का उत्साहवर्धन कर ड्यूटी के साथ-साथ खेलों को बढ़ावा देते हुए आगे भी ऐसे ही अच्छा प्रदर्शन करने की बात कही। पुलिस अधीक्षक दुर्ग डॉ अभिषेक पल्लव ने समस्त खिलाड़ियों को बधाइयां देते हुए उज्जवल भविष्य की शुभकामनाएं देकर आगे भी इसी तरह से प्रदर्शन करने की बात कही।  साथ ही अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शहर  संजय ध्रुव ने समस्त खिलाड़ियों को शारीरिक एवं मानसिक फिट रहकर ड्यूटी तथा खेल में अपना 100% देने की बात कही। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ग्रामीण अनंत कुमार के द्वारा खिलाड़ियों का मुंह मीठा कर उज्जवल भविष्य की शुभकामनाएं दी।

     विगत वर्ष आयोजित इस टूर्नामेंट में भी दुर्ग रेंज पुलिस के खिलाड़ियों ने खिताब पर अपना कब्जा जमाया था एवं इस साल भी  दुर्ग रेंज पुलिस के जवानों के द्वारा उत्कृष्ट प्रदर्शन कर विजेता ट्रॉफी पर कब्जा जमाया। 


         टूर्नामेंट के फाइनल में दुर्ग रेंज पुलिस एवं वीके मशीनरी रायपुर के मध्य हुआ। जिसमें दुर्ग रेंज पुलिस के जवानों ने कुल 12 ओवर में 173 रन 4 विकेट के नुकसान पर बनाएं। जिसका पीछा करते हुए वीके मशीनरी के खिलाड़ियों के द्वारा 137 रन ही बना पाई। दुर्ग रेंज पुलिस के खिलाड़ियों के द्वारा टूर्नामेंट का फाइनल 36 रनों से जीत कर एएमसीसी ट्रॉफी पर अपना कब्जा किया। 
             दुर्ग रेंज पुलिस के खिलाड़ियों जिसमें श्रीनिवासन राव, प्रशांत शुक्ला, गंभीर जाट, राकेश सिंह, कृष्णा राव, सुरेंद्र सिंह, संजय मनहरे, राजेश जाट, मोहन राव, श्याम सिंह, मंतोष, त्रिलोकी, देवेंद्र, प्रकाश पटेल, ज्ञानेश्वर,  कुणाल, सुमित, शैलेंद्र की मुख्य भूमिका रही। टूर्नामेंट के सर्वश्रेष्ठ बॉलर दुर्ग रेंज पुलिस के राजेश जाट एवं मैन ऑफ द मैच त्रिलोकी को मिला।