चल गया पता! कौन करता है सोशल मीडिया सेनसेशन उर्फी जावेद के अतरंगी आउट‍फ‍िट डिजाइन

चल गया पता! कौन करता है सोशल मीडिया सेनसेशन उर्फी जावेद के अतरंगी आउट‍फ‍िट डिजाइन


Ro No. 12059/86



Ro No. 12059/86



Ro No. 12059/86

सोशल मीडिया सेनसेशन उर्फी जावेद के फैशन स्टाइल को देखकर अकसर ही आपके मन में कई सवाल उठते होंगे. उर्फी के फैशन के पीछे किसका हाथ है, कौन है जो इनके कपड़े डिजाइन करता है. तो चिंता मत कीजिए, हम लेकर आए हैं आपके सारे सवालों के जवाब. उर्फी के अजीबो-गरीब फैशन सेन्स के पीछे श्वेता श्रीवास्तव का हाथ है.  

उर्फी जावेद के लगभग सभी कपड़े श्वेता ही डिजाइन करती हैं. एक इंटरव्यू में उर्फी ने बताया था कि श्वेता को वह 15 साल से जानती हैं. उर्फी काफी लंबे समय से डिजायनर की तलाश में, तब उन्हें श्वेता का ख्याल आया. उन्होने श्वेता से बात की और ये जर्नी शुरु हुई.

urfi javed share video on instagram wearing green bikni in garden area  watch here mkph | Urfi Javed: गार्डन एरिया में उर्फी जावेद ने बिकनी पहन  मचाई खलबली, वीडियो देख फैंस ने

श्वेता श्रीवास्तव ने बताया कि सारे आइडिया उर्फी के ही होते हैं. वो खुद ही बताती हैं कि उन्हें कैसी और क्या ड्रेस पहननी है. उर्फी के कहे अनुसार श्वेता तुरंत वैसी ड्रेस डिजाइन कर देती हैं.         

श्वेता के मुताबिक ज्यादातर उर्फी जावेद के कपड़ों को सिलने में घंटों लग जाते हैं. कई बार तो रात-रात तक काम चलता है. कई बार सिलने में इतना वक्त लग जाता है कि सुबह तक काम खत्म होता है. श्वेता ने खुद कई बार रातभर बैठ के उर्फी के कपड़े सिले हैं. 

डिजाइनर श्वेता श्रीवास्तव आगे बताती हैं कि उन्हें अकसर ही उर्फी के कपड़े सिलने के टोका जाता है. दोस्त और रिश्तेदार कहते हैं कि तुम उर्फी के लिए काम क्यों करती हो. लेकिन मैं उनसे बोलती हूं ये मेरा काम है और मेरा नजरिया है. आपको पसंद नहीं तो ये आपकी प्रॉब्लम है, मुझे इन बातों से कोई फर्क नहीं पड़ता.         

      Urfi Javed chnaged look seen in suit-dupatta before Eid people said this is  not our urfi- Urfi Javed का बदला लुक, ईद से पहले सूट- दुपट्टा में आईं नजर,  लोगों ने कहा-

उर्फी के कपड़े सिलने में श्वेता को मजा आता है. श्वेता बताती हैं कि मैं किसी और के कपड़े नहीं सिलती. मैं बॉलीवुड में किसी और के लिए काम नहीं करती हूं. मैं सिर्फ उर्पी जावेद के लिए ही काम करती हूं. और ये मेरा निजी फैसला है.