वर्ल्ड चैंपियन इंडियन क्रिकेट टीम से पीएम मोदी की मुलाकात

वर्ल्ड चैंपियन इंडियन क्रिकेट टीम से पीएम मोदी की मुलाकात
RO No.12822/158

RO No.12822/158

RO No.12822/158

-खूब लगे हंसी-ठहाके; ट्रॉफी के साथ तस्वीर भी खिंचवाई
नईदिल्ली । टी20 विश्व कप जीतकर बारबाडोस से दिल्ली लौटी भारतीय क्रिकेट टीम ने गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की. इसका वीडियो सामने आया है.
वीडियो में दिख रहा है कि कप्तान रोहित शर्मा, बैट्समैन विराट कोहली, ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या, सूर्यकुमार यादव और ऋषभ पंत सहित सभी 15 खिलाड़ी और कोच राहुल द्रविड पीएम मोदी से उनके आवास पर मिले हैं.
प्रधानमंत्री मोदी भारतीय क्रिकेट टीम से बात करते हुए काफी खुश दिख रहे हैं. इस दौरान विश्व कप ट्रॉफी भी पीएम मोदी ने अपने हाथ में ली है. दरअसल, प्रधानमंत्री मोदी ने भारतीय क्रिकेट टीम को नाश्ते पर आमंत्रित किया है. 
पीएम मोदी से मुलाकात के बाद टीम मुंबई के लिए रवाना होगी, जहां नरीमन प्वाइंट से वानखेड़े तक रोड शो करेगी ताकि फैंस विश्व कप ट्रॉफी के साथ अपने सितारों की नज़दीकी झलक देख सकें. इसके बाद टीम को वानखेड़े स्टेडियम में सम्मानित किया जाएगा.
भारतीय क्रिकेट टीम ने शनिवार को फाइनल में दक्षिण अफ्रीका को सात रन से हराकर दूसरी बार टी20 विश्व कप जीता, लेकिन तूफान बेरिल के कारण वो वापस नहीं लौट सके थे.
बीसीसीआई ने टीम इंडिया के लिए एक विशेष चार्टर्ड एयर इंडिया फ्लाइट की व्यवस्था की. इसके बाद विशेष विमान से खिलाड़ी गुरुवार की सुबह दिल्ली पहुंचे. फिर टीम का आईटीसी मौर्य होटल में जोरदार स्वागत किया गया.